Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / सुरों के बादशाह पवनदीप ने किया उत्तराखंड का नाम रोशन

सुरों के बादशाह पवनदीप ने किया उत्तराखंड का नाम रोशन

  • सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के बने विजेता
  • ट्राॅफी, लग्जरी कार और 25 लाख रुपये का मिला इनाम
  • ऑडियंस में बैठी पवन की मां के खुशी से छलके आंसू
  • अरुणिता फस्र्ट रनरअप बनी

मुंबई/देहरादून। सुरों के बादशाह उत्तराखंड के सपूत पवनदीप राजन ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया है। उन्होंने अपने माधुर्य गायकी से देश के करोड़ों स्रोताओं का दिल जीता। स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व को पवन ने यादगार बना दिया है। 15 अगस्त रात को उन्हें विजेता घोषित करने पर देवभूमि की जनता ने खुशी जताई है। ऑडियंस में बैठी पवन की मां खुशी से भावुक हो गई। पवनदीप को इनाम में ट्राॅफी, लग्जरी कार और 25 लाख रुपये दिए गए। शो में अक्सर वोटिंग के मामले में पवनदीप टॉप पर रहते थे। पवनदीप ने अपने फैंस के बाद दोस्तों और इंडियन आइडल के फाइनलिस्ट को भी आभार जताया।

फिनाले में पवनदीप राजन की कड़ी टक्कर अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया, निहाल तारो और सायली कांबले से हुई। इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले 12 घंटे चला। पहली बार टॉप 5 की जगह टॉप 6 कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में थे। जज विशाल ददलानी ने पवनदीप से कहा कि जब मैंने पहली बार आपको सुना तो उसी दिन लग गया था कि ये एक स्टार परफॉर्मर है। शो में शनमुख प्रिया छठे नंबर पर रहीं। उनके बाद पांचवें पर निहाल तारो रहे। मोहम्मद दानिश चैथे नंबर पर, सायली कांबले सेकंड रनरअप बनीं और अरुणिता जीत से सिर्फ एक कदम दूर फर्स्ट रनरअप बनी। इंडियन आइडल जीतने के बाद पवनदीप ने अपने फैंस को भी शुक्रिया कहा है जिन्होंने उन्हें वोट किया।

ग्रैंड फिनाले एपिसोड में अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया, उदित नारायण, अलका याग्निक, कुमार सानू, विशाल ददलानी, मीका सिंह, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, जय भानूशाली, द ग्रेट खली, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और जावेद अली भी इनका हौंसला बढ़ाने के लिए शो में पहुंचे थे।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने पवन को दी शुभकामनाएं

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पवनदीप राजन के ग्रैंड फिनाले के विजेता बनने पर खुशी जताई है। साथ ही पवनदीप को शुभ कामनाएं दी हैं। पूर्व सीएम ने दो बार पवनदीप से बात कर भी उनका हौंसला बढ़ाया था। पवन के स्वर माधुर्य को देखकर त्रिवेंद्र रावत काफी अहलादित थे। पर्यटन एवं संस्कृति विभाग के मंत्री सतपाल महाराज, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धाम सहित कई लोगों ने पवनदीप को उनके विजेता बनने पर शुभकामनाएं और बधाई दी है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply