Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / पौड़ी : अग्निवीर भर्ती के कागजों में हेराफेरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार

पौड़ी : अग्निवीर भर्ती के कागजों में हेराफेरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार

पौड़ी। आज शुक्रवार को पुलिस ने यहां अग्निवीर भर्ती के कागजों में हेराफेरी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों युवकों पर पहले भी मुकदमा दर्ज है। दोनों युवक 5-5 हजार रुपए के इनामी हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक 31 अगस्त को लेखपाल पट्टी सूखरो, तहसील कोटद्वार, जनपद पौड़ी गढ़वाल ने कोतवाली कोटद्वार में मुकदमा दर्ज कराया कि 19 जुलाई को प्रवीण कुमार एवं दीपक निवासी ग्राम-मानपुर, पट्टी सुखरो, तहसील कोटद्वार द्वारा स्थायी निवास प्रमाण पत्र बनाए जाने हेतु आवेदन किया गया था। इस पर 20 जुलाई को उपरोक्त स्थायी निवास प्रमाण पत्र जारी किए गए। जांच के दौरान पता चला कि आवेदकों द्वारा खतौनी ग्राम मानपुर एवं बिजली के बिलों में छेड़छाड़ की गई है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि प्रकरण में फरार आरोपियों पर पांच-पांच हजार का इनाम घोषित किया गया। पुलिस टीम ने दोनों अभियुक्तों के निवास मानपुर कोटद्वार, अभियुक्तों के मूल पता ग्राम-चंदायन, थाना- बिनौली, जिला बागपत (यूपी) एवं अन्य स्थानों पर कई बार दबिशें दी, लेकिन वे पकड़ में नहीं आये। आज दोनों को सिम्बलचौड़ कोटद्वार के पास से गिरफ्तार किया गया।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply