Tuesday , April 30 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / बड़ी खबर: धामी मंत्रिमंडल में बड़े फेरबदल की तयारी, इन मंत्रियों की हो सकती है छुट्टी!

बड़ी खबर: धामी मंत्रिमंडल में बड़े फेरबदल की तयारी, इन मंत्रियों की हो सकती है छुट्टी!

देहरादून: उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर प्रदेश में जल्द हो सकता है मंत्रिमंडल मैं बड़ा फेरबदल, बीजेपी आलाकमान ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मांगी मंत्रियों की फाइनल रिपोर्ट।

आपको बता दें सूत्रों के अनुसार पार्टी आलाकमान जल्द ही ऐसे तमाम मंत्रियों की छुट्टी धामी मंत्रिमंडल से हो सकती है जिनके वजह से पार्टी और सरकार की छवि प्रदेश में खराब हो रही है। वहीं मुख्यमंत्री भी जिस तेजी से रिजल्ट देने की कोशिश कर रहे हैं उनमें भी इन मंत्रियों की वजह से रुकावटें पैदा हो रही है। इनकी जगह पर कुछ युवा और अनुभवी मंत्रियों को मौका मिल सकता है। तीन मंत्रियों की कुर्सी पहले ही खाली है हाल में चंदन राम दास के निधन के बाद चौथी कुर्सी भी खाली है।

माना जा रहा है दो से तीन मंत्रियों की कुर्सी खतरे में है इसका आभास इन मंत्रियों को भी हो गया। ऐसे में माना जा रहा है जल्द ही मुख्यमंत्री की रिपोर्ट आलाकमान की टेबल पर होगी और बीजेपी के महा संपर्क अभियान की समाप्ति के बाद मंत्रियों के फेरबदल का फैसला हो जाएगा, नए दावेदारी में पहला नंबर विकासनगर तेज तर्रार और अनुभवी विधायक मुन्ना सिंह चौहान, देवप्रयाग विधायक विनोद कंडारी, रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी, केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत, फकीराराम टम्टा समेत कई नाम रेश में हैं। वहीं सूत्रों की माने तो हटने वालों में सबसे पहले प्रेमचंद अग्रवाल, गणेश जोशी, के अलावा कई नाम शामिल है, अब देखना होगा धामी मंत्रिमंडल में किस का पता कटता है और किसकी लॉटरी लगती है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply