Tuesday , April 16 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : निशंक की बिटिया ने लिये सात फेरे, धामी और नड्डा ने भी दिया आशीर्वाद

उत्तराखंड : निशंक की बिटिया ने लिये सात फेरे, धामी और नड्डा ने भी दिया आशीर्वाद

देहरादून। पूर्व सीएम और पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की छोटी बेटी श्रेयशी के शादी समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी शिरकत की और श्रेयशी को आशीर्वाद दिया।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत अन्य नेताओं ने किमाड़ी रोड पर विवाह समारोह में पहुंचे और उन्होंने कैप्टन श्रेयशी और उनके भावी पति मेजर देवल उपाध्याय को आशीर्वाद दिया।

गौरतलब है कि श्रेयशी सेना में बतौर डॉक्टर सेवा दे रही हैं और कैप्टन के पद पर तैनात हैं। उनके होने वाले पति भी सेना की मेडिकल कोर में मेजर हैं। श्रेयशी ने देहरादून के स्कॉलर्स होम सीनियर सेकेंडरी स्कूल से 12वीं तक की पढ़ाई की। इसके बाद उन्होंने जौलीग्रांट स्थित हिमालयन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस से एमबीबीएस की पढ़ाई की है। वह उच्च शिक्षा के लिए मॉरीशस गईं और बाद में सेना की आर्मी मेडिकल कोर ज्वॉइन की।
निशंक की तीन पुत्रियां हैं। बड़ी बेटी का नाम आरुषि है। उनका विवाह सात साल पहले हुआ है। उनके पति का देहरादून में अपना बिजनेस है। दूसरी बेटी का नाम श्रेयशी और तीसरी बेटी विदुषी है। विदुषी एमिटी विवि से लॉ की पढ़ाई कर रही हैं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply