Wednesday , February 21 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / रुड़की में युवक की मौत के बाद बवाल, भीड़ ने पुलिस पर बरसाए पत्थर, धारा 144 लागू

रुड़की में युवक की मौत के बाद बवाल, भीड़ ने पुलिस पर बरसाए पत्थर, धारा 144 लागू

रुड़की। बेलड़ा गांव में युवक की मौत को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस बल पर पथराव कर दिया। घटना से गांव में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने गांव में धारा 144 लागू कर दी है, साथ ही देर रात पुलिस ने बवाल करने वाले 50 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। इसी के साथ पुलिस ने करीब 40 बाइक भी कब्जे में ली हैं। वहीं आज सुबह पुलिस की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार किया गया है।

बता दें कि रविवार रात को रुड़की से वापस जा रहे टेंट की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। गांव के पास ही उसका शव एक ट्रैक्टर ट्राली के पास पड़ा मिला था। वहीं परिवार के लोग और ग्रामीण इसे हत्या का मामला बता रहे हैं, जिसको लेकर सोमवार को सुबह 8 बजे से लेकर 5 बजे तक परिजन और ग्रामीणों द्वारा कोतवाली का घेराव किया गया। इस दौरान शव को कोतवाली में लाने का भी प्रयास हुआ, लेकिन पुलिस की सक्रियता के चलते लोग वापस लौट गए, वहीं शाम के समय भीड़ ने आरोपी पक्ष के घर पर तोड़फोड़ कर दी।

जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को हटाने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस पर भी पथराव किया गया। वहीं इस पथराव में दो इंस्पेक्टर, एक उपनिरीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। वहीं गांव में बवाल को देखते हुए प्रशासन ने धारा 144 लागू कर दी।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply