Saturday , December 10 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार : स्कूटी सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

हरिद्वार : स्कूटी सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

हरिद्वार। कनखल में फ्लाईओवर पर गलत दिशा में गुज़र रहे स्कूटी सवार दो युवकों की सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से दोनों युवक सड़क पर जा गिरे। इसी दौरान दूसरी दिशा से आ रहे ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया। इससे उस युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक को जिला चिकित्सालय से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

कनखल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात हरिद्वार से कनखल की ओर स्कूटी सवार दो युवक आ रहे थे। गलत दिशा में होने के बावजूद बताया जा रहा है कि युवक तेज गति से स्कूटर चला रहे थे। इस दौरान देहरादून की ओर से आते एक ट्रक ने युवकों के स्कूटर पर साइड मार दी। इस टक्कर से युवक काफी दूर जा पड़े। इससे पहले कि दोनों युवक खुद को संभाल पाते, पीछे से आते एक और ट्रक ने दोनों में से एक युवक को कुचल दिया। इससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया।

मौके पर पहुंची कनखल थाना पुलिस ने 108 की मदद से गंभीर रूप से घायल युवक को जिला चिकित्सालय भिजवाया है। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। ट्रक से कुचल कर मारे गए युवक के शव को जिला चिकित्सालय भिजवा दिया गया है। थानाध्यक्ष कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। फिलहाल न तो घायल और ना ही मृतक युवक का नाम पता चल पाया है।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply