Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार : चलती चाकी देखकर दिया कबीरा रोय, दो पाटों के बीच में साबुत बचा न कोय!

हरिद्वार : चलती चाकी देखकर दिया कबीरा रोय, दो पाटों के बीच में साबुत बचा न कोय!

  • सरे बाजार प्रेमिका ने युवक को चप्पलों से धुना और बीवी भी धक्का देकर चलती बनी

हरिद्वार। ‘चलती चाकी देखकर दिया कबीरा रोय, दो पाटों के बीच में साबुत बचा न कोय’ कबीरदास का यह दोहा कई बार लोगों की जिंदगी में चरितार्थ होता दिखता है। ऐसा ही कुछ उस युवक के साथ हुआ जब वह अपनी पत्नी के साथ बाजार जा रहे युवका का जब अपनी प्रेमिका से सामना हुआ। इस विषम हालात में युवक को जान बचाना भारी पड़ गया। एक तरफ जहां प्रेमिका ने सरे बाजार युवक को चप्पलों से धुन डाला, वहीं दूसरी तरफ उसी बीवी भी उसे बचाने के बजाय बीच बाजार में धक्का देकर चली गई। मामले में पुलिस ने हाथ झाड़ते हुए बताया कि उसके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं पहुंची है।
मामला कुछ यूं है… सिडकुल थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले शादीशुदा युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने उसको झांसा देते हुए खुद को अविवाहित बताया हुआ था। बीते बुधवार की शाम युवक अपनी पत्नी के साथ बाजार में खरीदारी करने के लिए जा रहा था। इस दौरान उसकी प्रेमिका भी बाजार में खरीदारी करने के लिए आई थी। जहां दोनों की नजरें आपस में टकरा गईं। प्रेमी को देखकर युवती मुस्कुराते हुए उसकी तरफ बढ़ी तो युवक एकदम अनजान बन गया।
जिसके बाद प्रेमिका तुरंत अपने हरजाई प्रेमी की हकीकत को समझ गई। जब युवक की पत्नी ने बीच-बचाव किया तो मामले की रही सही पोल खुल गई। इसके बाद युवती ने प्रेमी की चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी। इसके साथ ही युवक की पत्नी भी उसे धक्का देते हुए वहां से चली गई। ‘पति-पत्नी और वो’ के इस ड्रामे को देखने के लोगों की भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि युवक सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता है। थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply