Wednesday , May 18 2022
Breaking News
Home / चर्चा में / मंदिर में चोरी के लिये दीवार में किया छेद, पर खुद ही फंसा, देखें वीडियो

मंदिर में चोरी के लिये दीवार में किया छेद, पर खुद ही फंसा, देखें वीडियो

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश में एक चोर ने मंदिर से गहने चुराने के लिए दीवार में छेद किया, लेकिन वह खुद ही उसमें फंस गया। उसे मौके पर ही तब पकड़ा गया, जब उसने मदद के लिए लोगों को आवाज दी।
घटनाक्रम के अनुसार पापा राव नाम का चोर श्रीकाकुलम जिले के जामी येलम्मा मंदिर की खिड़की तोड़कर अंदर घुसा और भगवान की मूर्तियों पर चढ़ाए गए आभूषणों को चुरा लिया। उसने बाहर निकलने के लिए दीवार में छेद किया, लेकिन वह उस छेद में ही फंसकर रह गया। घंटों के बाद भी जब वह नहीं निकल पाया तो उसने रो-रोकर लोगों को मदद के लिए बुलाना शुरू किया। इसके बाद गांव वालों ने उसे छेद से बाहर निकालकर पुलिस के हवाले कर दिया।

ऐसा ही एक वाकया छत्तीसगढ़ के कोरबा में पिछले साल अप्रैल में हुआ था, जब दो चोर श्री सिद्ध वटेश्वर हनुमान शनि मंदिर में चोरी करने गए। वे ताला तोड़कर अंदर घुसे और डोनेशन बॉक्स से पैसा चुराने की कोशिश करने लगे, तभी एक चोर का हाथ बॉक्स के अंदर फंस गया। मंदिर के पुजारी ने अगली सुबह उसे देखा और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।
पिछले साल अप्रैल में ही उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक चोर को चोरी की रकम देखकर हार्ट अटैक आ गया। उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक सर्विस सेंटर में चोरी की थी, जहां से दोनों ने 7 लाख रुपए चुराए। दोनों को लगा था कि उनके हाथ सिर्फ कुछ हजार रुपए लगेंगे, लेकिन जब उन्होंने अपनी आंखों के सामने लाखों रुपए देखे तो खुशी में एक चोर को हार्ट अटैक आ गया और चोरी की बड़ी रकम उसके इलाज में लग गई। बाद में दोनों पकड़े गये।

About team HNI

Check Also

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ

चारो धामों के लिए 30 वाहनों में 1200 श्रद्धालु हुए रवाना, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल …

Leave a Reply