Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / दिल्ली की नयी सीएम बनेंगी सुनीता केजरीवाल !
Arvind kejriwal and sunita kejriwal

दिल्ली की नयी सीएम बनेंगी सुनीता केजरीवाल !

दिल्ली के राजनीतिक गलियारों में ये बात खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। कहा जा रहा है कि केजरीवाल आम आदमी पार्टी में चल रहे अंतरकलह और सियासी हमलेबाजी को रोकने के लिये एक बड़ा दांव खेल सकते हैं। जिस तरीके से केजरीवाल के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा एक के बाद एक बड़े आरोप लगा रहे हैं, उससे निकलने के लिये लीडरशिप ने रणनीतिकार को लगा दिया है।

न्यूज वेबसाइट फर्स्ट पोस्ट में छपी रिपोर्ट के अनुसार आम आदमी पार्टी के रणनीतिकार इस बड़े संकट से उबारने के लिये सुनीता केजरीवाल को आगे लाने में जुटे हुए हैं, पार्टी के एक धड़े का मानना है कि कपिल जिस तरह से हर दिन कुछ ना कुछ आरोप लगाकर टीवी चैनलों और विपक्ष को मुद्दा दे रहे हैं, ऐसे में अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा और उनकी जगह उनकी पत्नी सुनीता को बिठाया जाना ही इन संकटों का हल हो सकता है।

आपको बता दें कि सुनीता केजरीवाल ने जब से अपनी नौकरी से वीआरएस लिया है, तब से वो सोशल मीडिया का माध्यम से लगातार राजनीति में सक्रिय हैं, जब वो नौकरी में थीं, तो अयाध्यात्म और योग से जुड़े ट्वीट को रि-ट्वीट करती थी, लेकिन सेवा समाप्ति के बाद वो लगातार ट्विटर के माध्यम से राजनीति को समझने में लगी हैं।

जब कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के साढ़ू पर आरोप लगाया था, तो सुनीता ने अपने बहनोई का बचाव किया था और कहा था कि मेरे बहनोई अब इस दुनिया में नहीं रहे, फिर भी ये बेवकूफ आदमी बिना दिमाग लगाये, लिखी हुई स्क्रिप्ट बोल रहा है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply