Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / चर्चा में / मोदी पर बोले आज़म, कहा- सबसे बड़ा रावण दिल्ली में रहता है

मोदी पर बोले आज़म, कहा- सबसे बड़ा रावण दिल्ली में रहता है

समाजवादी पार्टी और उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर आजम खान ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज सकते हुए कहा है ‘वो 131 करोड़ का बादशाह है, रावण जलाने लखनऊ जाता है लेकिन ये भूल जाता है कि सबसे बड़ा रावण लखनऊ में नहीं दिल्ली में रहता है।’

आजम खां ने बजट पर पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बजट में छात्रों, महिलाओं, किसानों, बुजुर्गों के लिए कुछ नहीं है। देश में 75 फीसदी किसान हैं। उसके पास अपनी जरूरत के लिए पैसा नहीं है। 5 प्रतिशत की छूट देकर 15 प्रतिशत टैक्स लगा दिया।

वहीं, उन्होंने पीएम मोदी के कपड़ों को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जिस फकीर ने ढाई बरस में 100 करोड़ के कपड़े पहने हों इस फकीर के कपड़े तो हमें भी चाहिए।

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि मोदी बराक हुसैन ओबामा के बारे में कहते हैं थे कि अभी बराक से बात हुई है, अब ट्रंप के बारे में कहा कि अब असली वाला आ गया। ट्रंप ने हिंदुस्तानियों को नौकरी से निकालने की धमकी दी है। अब कह रहे हैं यह अच्छा आदमी नहीं है। इससे खबरदार हो जाओ।

भीड़ में किसी के हंसने पर आज़म ने फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि हमारे मजमे में ऐसे लोग भी आते हैं। हम पर मत हंसो तकदीर तुम पर तुमसे ज्यादा हंस रही है। कहा कि जिसे हमारा जलसा पसंद नही तो छोड़कर चला जाये।
उन्होंने मायावती पर कहा कि हाथी बिगड़ा तो बचने के तरीके नही के बराबर हैं और हथिनी सामने पड़ गई तो….साइकिल से गिरोगे तो सिर्फ हाथ पैर टूटेंगे।

बिजली और टैक्स चोरी पर एक बार फिर आज़म खान ने अपनी बात को सही ठहराया। उन्होंने कहा कि मैं इनकम टैक्स के छापे नहीं पड़ने देता क्यों पड़ने दूंगा कोई चोर हैं मेरे लोग। कहा कि बिजली का बिल मत देना यह कब कहा मैने। बिजली का बिल मांगा ही कब मैंने जो देगा। लोग पूरा मुल्क खा गये तो नहीं पूछा मेरे बच्चे ने दो यूनिट बिजली जला ली तो पीएम ने पूछा।

About team HNI

Check Also

दून विवि में हुई अंबेडकर चेयर की स्थापना

राज्यपाल, मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री ने कार्यक्रम में किया प्रतिभाग देहरादून। आज शुक्रवार को राज्यपाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *