Tuesday , April 30 2024
Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / “नवजोत सिद्धू की तरह कन्हैया कुमार कांग्रेस को तबाह करेंगे”

“नवजोत सिद्धू की तरह कन्हैया कुमार कांग्रेस को तबाह करेंगे”

मुजफ्फरपुर: बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद ने आज कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि जेएनयू का पूर्व छात्र “एक और नवजोत सिंह सिद्धू” की तरह है जो सबसे पुरानी पार्टी को “नष्ट” करेगा।

ये भी पढ़ें…

साइबर ठग ने सेना के जवान के खाते से निकाले 57 हजार रुपये


कांग्रेस को डूबता जहाज बताकर उसका मजाक उड़ाते हुए राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि कुमार के शामिल होने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

सीपीआई टर्नकोट के बयान का उल्लेख करते हुए कि “कांग्रेस एक बड़ा जहाज है जिसे बचाने की जरूरत है”, श्री तिवारी ने कहा, “वह एक और नवजोत सिंह सिद्धू की तरह है जो पार्टी को और नष्ट कर देगा।”

राजद नेता ने संवाददाताओं से कहा, “कन्हैया कुमार के शामिल होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वह पार्टी को नहीं बचा सकते। कांग्रेस एक डूबता जहाज है और इसका कोई भविष्य नहीं है।”

राजद सूत्रों ने कहा कि पार्टी इस बात से नाखुश है कि श्री कुमार को तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाली पार्टी से परामर्श किए बिना कांग्रेस में शामिल किया गया था।

कांग्रेस राजद के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन महागठबंधन का हिस्सा है जिसने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

बिहार कांग्रेस के नेताओं ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

About team HNI

Check Also

मालगाड़ी की 21 बोगी पलटीं, वाराणसी-सुल्तानपुर रेल मार्ग जाम

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में गुरुवार सुबह श्रीकृष्ण नगर रेलवे स्टेशन के पास सुबह …

Leave a Reply