Sunday , April 14 2024
Breaking News
Home / अभिनेता / Aryan Khan Bail Rejected: NCB के जांच अधिकारी ने किया खुलासा

Aryan Khan Bail Rejected: NCB के जांच अधिकारी ने किया खुलासा

मुंबई में रेव पार्टी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ा खुलासा किया है। एनसीबी के जांच अधिकारी ने कोर्ट में खुद कबूल किया है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पास से ड्रग्स नहीं बरामद हुआ है। न ही उन्हें कोई ऐसे सबूत मिले हैं, जिससे यह साबित हो सके कि आर्यन खान क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने गए थे।

ये भी पढ़ें…

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को NCB ने हिरासत में लिया

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

इसके बावजूद एनसीबी अधिकारियों ने आर्यन की तीन की कस्टडी की मांग की, जिस पर कोर्ट ने हामी भर दी। अब उन्हें सात अक्तूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहना होगा। इसके अलावा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत अन्य पांच लोगों की भी कस्टडी सात अक्तूबर तक बड़ा दी गई है। 

गेस्ट के तौर पर बुलाए गए थे आर्यन खान 


आर्यन खान के वकील सतीश मनशिंदे ने कोर्ट में कहा कि आर्यन खान को बॉलीवुड के चलते स्पेशल गेस्ट के तौर पर क्रूज पर आमंत्रित किया गया था। उनका पार्टी आयोजन से कोई सीधा नाता नहीं था। आर्यन के पास तो शिप का टिकट और बोर्डिंग पास भी नहीं था। उन्होंने कहा कि एनसीबी की पूछताछ में ऐसे कोई सबूत नहीं मिले हैं, जिससे साबित हो किया ड्रग्स की खरीद -फरोख्त में आर्यन खान संलिप्त था। 

ड्रग सिंडिकेट कनेक्शन खंगाल रही एनसीबी


एनसीबी का आरोप है कि आर्यन खान ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं। सूत्रों के मुताबिक उनके मोबाइल से मिली कुछ चैट्स इस ओर इशारा भी कर रही हैं। ऐसे में एनसीबी क्रूज पार्टी से जुड़े हर तार को तलाश ही है। यही कारण है कि क्रूज पार्टी में आर्यन खान के पास से ड्रग्स न बरामद होने के बाद भी उनकी कस्टडी बढ़ा दी गई

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply