Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / लोकसभा चुनाव 2024 : भाजपा का मतदाता चेतना महाअभियान शुरू, नए वोटरों पर पार्टी की नजर

लोकसभा चुनाव 2024 : भाजपा का मतदाता चेतना महाअभियान शुरू, नए वोटरों पर पार्टी की नजर

हल्द्वानी। उत्तराखंड में भाजपा ने मिशन लोकसभा चुनाव 2024 पर फोकस करना शुरू कर दिया है। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने लंबे समय से रणनीति बनाकर धरातल पर काम करना शुरू कर दिया है। इसके लिए बूथ स्तर तक पहुंचने का टास्क और सांसदों को गांवों में जाकर प्रवास करने का टास्क पहले ही मिल चुका है। अब भाजपा का वोटर चेतना महाअभियान शुरू होने जा रहा है। इसके जरिए भाजपा प्रत्येक विधानसभा में मे 10 हज़ार नये वोटर के लक्ष्य पर फोकस कर रही है। इसी क्रम में बीजेपी ने शनिवार 19 अगस्त को हल्द्वानी में मतदाता चेतना अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया।

आज हल्द्वानी के कुसुमखेड़ा से बीजेपी ने नव मतदाता चेतना अभियान की शुरुआत की। पार्टी के कार्यक्रम में बीजेपी के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट समेत संगठन के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे।

बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने बताया कि 24 और 25 अगस्त को पूरे प्रदेश में पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर मतदाता पहचान पत्र का वोटर लिस्ट से मिलान करेंगे। यदि कोई छूट गया है या नए मतदाता पहचान पत्र बनने हैं तो उन पर संबंधित फार्म भर कर मतदाताओं की मदद करेंगे। बीजेपी प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि पूरे प्रदेश में समितियां बनाकर पार्टी पदाधिकारियों को यह दायित्व दिया गया है और यह अभियान बीजेपी प्रत्येक चुनाव के समय चलाती है। इस बार भी नए मतदाताओं को मतदाता सूची में जोड़ने का कार्य तेजी के साथ किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि इसी के मद्देनजर आज प्रदेश की समितियों को यह काम सौंपा जाएगा, फिर जिले की समितियां बनेंगी और फिर मंडल की समितियां जो घर-घर जाकर इस नव मतदाता चेतना अभियान को चलाएंगी। बता दें कि उत्तराखंड में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 पर फोकस करना शुरू कर दिया है. इसके लिए बूथ स्तर तक पहुंचने का टास्क और सांसदों को गांवों में जाकर प्रवास करने का टास्क पहले ही मिल चुका है। अब बीजेपी का वोटर चेतना महाअभियान शुरू हुआ है। इसके जरिए बीजेपी ने प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 10 हज़ार नये वोटर बनाने का लक्ष्य रखा है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply