Wednesday , May 8 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून : मांगों को लेकर सड़कों पर उतरे ग्राम प्रधान

देहरादून : मांगों को लेकर सड़कों पर उतरे ग्राम प्रधान

देहरादून। अपनी 12 सूत्री मांगों को लेकर आज सोमवार को यहां प्रधान संगठन ने विरोध प्रदर्शन किया। गांधी पार्क के पास विरोध प्रदर्शन के बाद संगठन के सदस्यों ने मुख्यमंत्री आवास के लिए कूच किया। जहां हाथीबड़कला में पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर प्रदर्शनकारियों को रोक लिया। कूच में सभी 13 जिलों के प्रधानों ने भाग लिया। 
इस मौके पर प्रधान संगठन ने चेतावनी दी कि अगर इसके बाद भी मांगों पर कोई सकारात्मक निर्णय नहीं लिया जाता है तो आंदोलन तेज किया जाएगा। प्रधान संगठन के संरक्षक मनोहर आर्य ने कहा कि प्रधान 14 दिन से मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन आज तक सरकार का कोई भी प्रतिनिधि उनसे मिलने नहीं पहुंचा है। प्रधानों की बात सुनने के बजाय सरकार आंदोलन को कमजोर करने का प्रयास कर रही है। जिसके तहत सरकार ने ग्राम सभाओं के खुली बैठकों का एजेंडा जारी कर दिया है।
उन्होंने कहा कि प्रधान संगठन सरकार के किसी भी दबाव में नहीं आएगा। सरकार की उपेक्षा के खिलाफ आज सोमवार को प्रधान संगठन गांधी पार्क से रैली निकालकर मुख्यमंत्री आवास कूच किया है। इसके बाद भी अगर मांगों पर कार्रवाई नहीं होती है तो आंदोलन तेज किया जाएगा।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply