Saturday , May 4 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / दर्दनाक हादसा: पुलिस की बस खड़े ट्रेलर से टकराई, चार पुलिसकर्मियों की मौत, कई घायल

दर्दनाक हादसा: पुलिस की बस खड़े ट्रेलर से टकराई, चार पुलिसकर्मियों की मौत, कई घायल

होशियारपुर। कोहरे के कारण पंजाब के होशियारपुर में मुकेरिया में पंजाब पुलिस की बस के साथ भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 4 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। कई गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब पुलिस की बस जालंधर के पी.ए.पी. से गुरदासपुर जा रही थी। मुकेरियां के पास घने कोहरे के कारण पुलिस बस हाईवे पर खड़ी ट्रॉली से टकरा गई, जिसमें चार पुलिस कर्मियों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पठानकोट के एएसआई ने कहा कि मुझे सूचना मिली कि पंजाब पुलिस की बस के साथ हादसा हो गया है। उन्होंने कहा कि एक महिला पुलिसकर्मी समेत 4 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि यह बस जालंधर पीएपी से गुरदासपुर ड्यूटी पर जा रही थी। उन्होंने बताया कि मृतकों में एएसआई भी शामिल है जिनकी मौके पर ही मौत हो गई, बाकी घायल कर्मचारियों को अस्पताल ले जाया गया।

वहीं बस में मौजूद पुलिस कर्मियों ने बताया कि हादसा सुबह करीब 6:10 बजे हुआ। वह ड्यूटी के लिए जालंधर से गुरदापुर जा रहे थे। एएसआई जतिंदर सिंह ने बताया कि हादसे के वक्त बस में कई लोग सो रहे थे, अचानक आवाज आई कि बस गलत साइड में चली गई है, तब पता चला कि बस ट्रेलर से टकरा गई है।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply