Saturday , April 27 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / आर्यन खान ड्रग्स मामले में अहम गवाह प्रभाकर सैल की मौत!

आर्यन खान ड्रग्स मामले में अहम गवाह प्रभाकर सैल की मौत!

मुंबई। बॉलीवुड किंग खान के बेटे आर्यन खाना के चर्चित क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह रहे प्रभाकर सैल का निधन हो गया है। उनके वकील तुषार खंडारे के मुताबिक, चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से प्रभाकर सैल का निधन हुआ है।
बता दें कि प्रभाकर सैल ने समीर वानखेड़े पर मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में करोड़ों की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था, जिसके बाद समीर वानखेड़े पर जांच शुरू हो गई। इस मामले की जांच कर रही एनसीबी की विजिलेंस टीम ने प्रभाकर सैल को पूछताछ के लिए भी बुलाया था। उस वक्त समीर वानखेड़े एनसीबी के जोनल डायरेक्टर थे। एनसीबी के गवाह के पी गोसावी का अंगरक्षक होने का दावा करने वाले प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि क्रूज पार्टी रेड के वक्त वो गोसावी के साथ था और इस मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उसने गोसावी को 25 करोड़ रुपये की सौदेबाजी करते सुना था। प्रभाकर ने ही खुलासा किया था कि केपी गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर 25 करोड़ रुपये से बात शुरू कर 18 करोड़ में डील फिक्स करने की बात कर रहा था। केपी गोसावी ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को भी रिश्वत देने बात कही थी।

गौरतलब है कि, मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के स्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया था। समीर वानखेड़े ने ही 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर रेड डाली थी। इस दौरान उन्होंने आर्यन खान समेत 9 लोगों को ड्रग्स मामले में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था जिसके बाद आर्यन खान को कई दिनों तक जेल में रहना पड़ा था।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply