Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / खेल / बैग पैक कर घर जाएंगे और क्या?: रविंद्र जडेजा का मजेदार जवाब, वीडियो वायरल

बैग पैक कर घर जाएंगे और क्या?: रविंद्र जडेजा का मजेदार जवाब, वीडियो वायरल

अबुधाबी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो टीम इंडिया की स्कॉटलैंड पर जीत के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस का है। इसमें टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा से एक पत्रकार ने सवाल पूछा कि अगर अफगानिस्तान न्यूजीलैंड के खिलाफ हार जाती है तो आगे क्या होगा? इस पर जडेजा ने मजेदार जवाब दिया है।
‘सर जडेजा’ ने पहली बार तो सवाल का जवाब नहीं दिया और पत्रकार को फिर से सवाल पूछने के लिए कहा। जब पत्रकार ने वही सवाल दूसरी बार दोहराया तब जडेजा का जवाब था- ‘तब बैग पैक करके घर जाएंगे और क्या?’ जडेजा के इस जवाब से सभी हंसने लगे। स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में रविंद्र जडेजा ने कमाल की गेंदबाजी की थी। उन्होंने 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट झटके थे।

स्कॉटलैंड के खिलाफ जीत के बाद भारत का नेट रन रेट +1.619 हो गया है। ग्रुप में भारत का नेट रन रेट सबसे बेहतर है। भारत अभी चार अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। चौथे स्थान पर मौजूद अफगानिस्तान का नेट रन रेट +1.481 है। वहीं न्यूजीलैंड का नेट रन रेट +1.277 है।
टीम इंडिया के लिए टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने का समीकरण बिल्कुल साफ है। अफगानिस्तान की टीम को हर हाल में न्यूजीलैंड को मैच में हराना होगा। फिर भारत को नामीबिया के खिलाफ करीब-करीब उसी अंतर से जीत हासिल करनी होगी जिस अंतर से अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हराए। अगर न्यूजीलैंड की टीम अफगानिस्तान को हरा देती है तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी और भारत और अफगानिस्तान का सफर थम जाएगा।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply