Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून : ज्वेलरी शॉप से 12 अंगूठियां लेकर भागे शातिर दबोचे

देहरादून : ज्वेलरी शॉप से 12 अंगूठियां लेकर भागे शातिर दबोचे

देहरादून। यहां थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत हिमानी ज्वेलर्स शॉप से ट्रे समेत सोने की 12 अंगूठी लेकर भागे दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में एक दिल्ली और दूसरा गुड़गांव  का रहने वाला है और दोनों ही चोरी के मकसद से देहरादून आए थे।
पुलिस के अनुसार हिमानी ज्वेलर्स हरिद्वार रोड धर्मपुर की स्वामिनी उषा पंवार ने शिकायत दर्ज कराई कि 21 जून दोपहर उनकी दुकान पर एक व्यक्ति अंगूठी लेने आया और मोल भाव के बहाने मौका पाकर 12 सोने की अंगूठी से भरी ट्रे लेकर भाग गया। थोड़ी ही दूरी पर उसका साथी बाइक लिए खड़ा था, जिसके साथ वह फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी कैमरों को चेक करने पर पता चला कि घटनास्थल के पास एक हीरो होंडा सीडी डीलक्स बाइक में दो संदिग्ध आते जाते दिखाई दिए, लेकिन वाहन के आगे व पीछे की नंबर प्लेट पर टेप लगी होने के कारण नंबर ट्रेस नहीं हो पाया।
आज शुक्रवार को पुलिस ने हरिद्वार से सोने की 4 अंगूठी के साथ हेमंत निवासी दिल्ली और यश निवासी गुड़गांव को गिरफ्तार कर लिया। थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी प्रदीप चौहान ने बताया कि ज्वेलरी शॉप से अंगूठी हेमंत लेकर भागा था। हेमंत ने 3 अंगूठी यश को दी और 9 अंगूठी स्वयं रख ली। हेमंत ने 8 अगूंठी से आईसीआईसीआई गोल्ड लोन सेक्टर 5 गुडगांव का 55 हजार रुपए का लोन चुकता किया। आज शुक्रवार को वे 4 अंगूठी हरिद्वार में बेचने की फिराक में थे। इसी बीच पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। दोनों आरोपियों ने बताया कि वह चोरी करने के लिए ही देहरादून आए थे।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply