Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / अपडेट… नैनीताल : खाई में पड़े मिले मेडिकल का पेपर देने आये दो सगे भाइयों के शव

अपडेट… नैनीताल : खाई में पड़े मिले मेडिकल का पेपर देने आये दो सगे भाइयों के शव

नैनीताल। दो सगे भाई 28 जून को हल्द्वानी में मेडिकल का पेपर देने आए थे जो संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। आज शनिवार को दोनों युवकों के शव गेठिया इलाके में खाई से बरामद हुए। इससे परिजनों में कोहराम मचा है। मौके से बाइक भी बरामद हुई है। माना जा रहा है कि वाहन की टक्कर से उनकी बाइक खाई में जा गिरी और उन दोनों होनहार भाइयों ने वहीं दम तोड़ दिया।
सबसे पहले स्थानीय लोगों ने दो युवकों के शव खाई में पड़े होने की सूचना ज्योलीकोट चौकी को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने खाई में उतर कर देखा तो शवों की शिनाख्त उधमसिंह नगर ट्रांजिट कैंप निवासी दो सगे भाइयों राजकुमार व राम लखन के रूप में हुई है।
नैनीताल सीओ संदीप नेगी ने बताया, 28 जून की रात हल्द्वानी भोटिया पड़ाव थाने में परिजनों ने दोनों की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। दोनों युवकों के लापता होने के बाद पुलिस ने उनके मोबाइल को सर्विलांस में लगाया था। साथ ही सीसीटीवी के आधार पर भी युवकों की खोज की जा रही थी। दोनों युवकों की अंतिम लोकेशन गेठिया क्षेत्र में मिली तो वहीं पुलिस क्षेत्र में लगातार सर्च अभियान चलाया जा रही था, जिनके आज शनिवार को शव खाई से बरामद हुए हैं। घटनास्थल से पुलिस ने वह मोटरसाइकिल भी बरामद की है जिस पर बैठकर दोनों भाई पेपर देने आये थे।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply