Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / अपराध / हरिद्वार में युवती से उसके बॉस और मित्र ने किया गैंगरेप

हरिद्वार में युवती से उसके बॉस और मित्र ने किया गैंगरेप

हरिद्वार। यहां दिल्ली से मीटिंग के नाम पर लाई गई एक युवती को शराब के साथ नशीली वस्तु पिलाकर उसके बॉस और एक दोस्त ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।
पुलिस के अनुसार नजफगढ़ की रहने वाली एक युवती दिल्ली की एक फर्म में काम करती है। 27 अगस्त की शाम वह कंपनी के काम से अपने बॉस अनिल ठाकुर, उनके पार्टनर राहुल उर्फ आसिफ, फुरकान और मोमिन के साथ हरिद्वार आई थी। राहुल मोमिन और फुरकान अलग होटल में रुके थे। जबकि युवती अपने बॉस के साथ अलग होटल में ठहरी थी। युवती का आरोप है कि 28 अगस्त की शाम बॉस अनिल उसको अपने फ्लैट पर ले आए। दोनों अलग अलग कमरों में रुके थे।
पीड़िता के अनुसार रात में करीब 11 बजे राहुल, फुरकान और मोमिन खाना लेकर आए। खाने के दौरान उन लोगों ने उस पर शराब का एक पैग पीने की जिद की। इन लोगों के बहुत ज्यादा कहने पर पीड़िता ने पैग लगा लिया। खाने और ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाए जाने के कारण युवती को चक्कर आने लगा।
पीड़िता का कहना है कि फिर वो अपने रूम में चली गई। कुछ देर बाद उसका अनिल और राहुल उसके कमरे में आए. उसके साथ दुष्कर्म किया। सोमवार सुबह जब वह उठी तो उसे अपने साथ हुई दरिंदगी का पता चला। उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी।
उसके परिजन 29 अगस्त की रात हरिद्वार पहुंचे और युवती को लेकर कोतवाली रानीपुर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. कोतवाली रानीपुर इंचार्ज ने बताया कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। साथ ही मामले की गहनता से जांच भी शुरू कर दी गई है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply