Friday , April 19 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : आखिरी होली का आखिरी गीत गाते-गाते चले गये होल्यार, एक ही गांव से उठी 4 अर्थियां

उत्तराखंड : आखिरी होली का आखिरी गीत गाते-गाते चले गये होल्यार, एक ही गांव से उठी 4 अर्थियां

पौड़ी गढ़वाल / चमोली। होली के मौके पर जिले में चमोली जिले के बिसौण गांव से पौड़ी जिले के पैठाणी क्षेत्र में होल्यारों की टोली आई थी। वे होली के गीत गाते हुए आ रहे थे, लेकिन इस खुशी के मौके पर नियति को कुछ और ही मंजूर था।
इस बीच उनकी मैक्स अनियंत्रित होकर खाई में समा गई। इस हादसे में 4 होल्यारों की मौत हो गई और 10 होल्यार घायल हो गए, जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। बीते बृहस्पतिवार को चमोली जिले के चांदपुर पट्टी के बिसौण गांव के 14 होल्यार पौड़ी जिले के पैठाणी में होली खेलने पहुंचे थे। शाम के वक्त सभी होल्यार लौट रहे थे। इस बीच पैठाणी-कर्णप्रयाग रोड पर मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।
सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से मृतकों और घायलों को किसी तरह खाई से बाहर निकाला हादसे में अमित नेगी, रोहित सिंह, बलंवत सिंह और संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। सभी बिसौणा गांव के रहने वाले थे। इनके अलावा मोहित, भूपेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह, शिशुपाल, पवन सिंह, भागवत सिंह, विक्रम सिंह, दीपक, लक्ष्मण नेगी और महेंद्र सिंह दुर्घटना में घायल हुए हैं। हादसे के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply