Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / अपराध / उत्तराखंड: तो इसलिए किया था 13 महीने के मासूम को मारने का प्रयास, आरोपी का सनसनीखेज कबूलनामा

उत्तराखंड: तो इसलिए किया था 13 महीने के मासूम को मारने का प्रयास, आरोपी का सनसनीखेज कबूलनामा

ऊधम सिंह नगर। काशीपुर में चैती मेले में जूस कारोबारी मोहम्मद नदीम के 13 महीने के बेटे का गला रेतने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर वारदात को अंजाम देने में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार मामले का खुलासा करते हुए सीओ अनुषा बडोला ने बताया कि चैती मेले में जूस की दुकान लगाने आये सहारनपुर के बासठकुटा रोड राशिद गार्डन निवासी मोहम्मद नदीम ने सोमवार को डायल 112 नंबर पर कॉल कर अपने बच्चे की गायब होने की सूचना दी थी, साथ ही तहरीर देकर बताया कि उसके साथ गांव का ही आशु पुत्र पीरू निवासी रहमानी चौक, हबीब गढ़ रोड, सहारनपुर काम करता है। जो रविवार रात आठ बजे उसके 13 महीने के बच्चे को खिलाने के बहाने ले गया और रात 11.30 बजे तक वापस नहीं आया। काफी फोन करने के बाद बोला कि अभी आ रहा हूं, उसके बाद भी वह नहीं आया। जिसके बाद पुलिस के कहने पर आशु रात करीब तीन बजे बिना बच्चे के आया।

बच्चे के बारे में पूछने पर वह गुमराह करता रहा। इस बीच दूसरे दिन सुबह 6 बजे बच्चा बाजपुर रोड पर झाड़ियों में किसी को पड़ा हुआ मिला था। जिसका गला रेंता हुआ था और शरीर पर चोट के निशान भी थे। मामले में पुलिस ने आशु से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने बताया कि वह नशे का आदि है और नदीम के साथ जूस की दुकान में काम करता है। रविवार को नदीम की पत्नी ने उसे शराब पीने को लेकर डांटा, जो उसे अच्छा नहीं लगा। इसलिए उसको सबक सिखाने के लिए शाम को वह बच्चे को लेकर गया और चैती चौराहे स्थित शराब के ठेके से शराब खरीद कर पी। बाद में अपने पास रखे चाकू से बच्चे का गला काट कर बच्चे को मरा समझ वही ठेके के सामने झाड़ियों में बच्चे को फेंक दिया।

फिलहाल मासूम का मुरादाबाद रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर झाड़ियों में फेंका चाकू भी बरामद कर लिया, साथ ही आरोपी का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply