Monday , July 15 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : अनियंत्रित होकर खोह नदी में गिरी कार, एक की मौत, दो लापता

उत्तराखंड : अनियंत्रित होकर खोह नदी में गिरी कार, एक की मौत, दो लापता

कोटद्वार। दुगड्डा की ओर से कोटद्वार आ रही एक कार मंगलवार देर शाम आठ बजे सड़क पर कीचड़ होने के कारण अनियंत्रित होकर उफनती खोह नदी में जा गिरी। कार में पांच लोग सवार थे। जिसमें से 2 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया, जबकि दो अन्य लोग लापता चल रहे हैं। वहीं, पुलिस ने एक व्यक्ति का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

नायब तहसीलदार श्रीधर नौटियाल ने बताया कि यूपी के बिजनौर जिले के भनेड़ा और मेननशादाद गांव के पांच लोग एक कार में सवार होकर लैंसडौन घूमने आए थे। मंगलवार देर शाम आठ बजे वे दुगड्डा से कोटद्वार लौट रहे थे कि सिद्धबली मंदिर और लालपुल के बीच सड़क पर कीचड़ होने के कारण उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर उफनती खोह नदी में जा गिरी। हादसे में बसी कीरतपुर बिजनौर निवासी गुलशेर (31) कार से छिटक गया। वह घायल अवस्था में किसी तरह सड़क तक पहुंचा

वहीं सूचना पर कोतवाल मणिभूषण श्रीवास्तव पुलिस फोर्स और एसडीआरएफ को लेकर मौके पर पहुंचे। घायल गुलशेर ने बताया कि कार भनेड़ा निवासी इसरार चला रहा था। कार में इसरार के अलावा साहिल व शाहबुद्दीन निवासी ग्राम मेननशादाद व बसीम निवासी भनेड़ा मौजूद थे। वहीं हादसे में लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply