Saturday , April 13 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / चीला सड़क हादसा: ट्रायल के दौरान हुए हादसे से पहले का वीडियो वायरल, हंसी-खुशी जा रहे थे अफसर

चीला सड़क हादसा: ट्रायल के दौरान हुए हादसे से पहले का वीडियो वायरल, हंसी-खुशी जा रहे थे अफसर

ऋषिकेश। राजाजी पार्क की चीला रेंज में ट्रायल के लिए ले लिया गया इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) दुर्घनाग्रस्त हो गया था। वाहन में अफसर और वनकर्मी सवार थे। हादसे में दो रेंजर समेत चार लोगों को मौके पर ही मौत हो गई और वार्डन छिटककर चीला नहर में जा गिरीं। इस दर्दनाक हादसे का अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें इंटरसेप्टर वाहन में सवार सभी अधिकारी और कर्मचारी बैठे हुए दिखाई दिए हैं। हंसी खुशी के साथ सभी वन अधिकारी इंटरसेप्टर वाहन का आनंद ले रहे हैं। और पलक झपकते ही दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए।

चीला नहर गिरी वार्डन की खोज के लिए एसडीआरएफ ने तकरीबन तीन घंटे रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पांच वनकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए, जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। आठ जनवरी को शाम करीब पांच बजे राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क की चीला रेज में इंटरसेप्टर वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से पार्क प्रशासन के दो अधिकारियों सहित चार लोगों की मौत हो गई थी। जबकि एक महिला वन अधिकारी अभी तक चीला शक्ति नहर में लापता है। जिसकी तलाश के लिए एसडीआरएफ सर्च ऑपरेशन चल रही है।

बता दें कि चीला रेंज में एक इंटरसेप्टर वाहन का ट्रायल किया जा रहा था। पार्क प्रशासन को वाहन पेट्रोलिंग व जानवरों के रेस्क्यू के लिए मिला था। ट्रायल के लिए वाहन में वन्य जीव प्रतिपालक आलोकी, वन क्षेत्राधिकारी शैलेश घिल्डियाल, उपवन क्षेत्राधिकारी प्रमोद ध्यानी, चिकित्सक राकेश नौटियाल के अलावा कुलराज सिंह, हिमांशु गोसाई, सैफ अली खान, अंकुश, अमित सेमवाल व अश्विन बीजू सवार थे। वाहन चीला से ऋषिकेश की ओर आ रहा था।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply