Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / शादी की खबरों के बीच कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुए विक्की कैटरीना

शादी की खबरों के बीच कुछ इस अंदाज में स्पॉट हुए विक्की कैटरीना

बॉलिवुड इंडस्ट्री में एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबरें आए दिन उड़ती रहती हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि दोनों ने 18 अगस्त को सगाई कर ली थी। अब सूत्रों ने खुलासा किया है कि दोनों अपनी रिलेशनशिप को अगले लेवल पर आगे ले जाने के लिए तैयार हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, दोनों ने अपनी रिलेशनशिप पर मीडिया से कभी बात नहीं की है।

सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं विक्की और कटरीना के कपड़े

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की और कटरीना ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। सोर्स ने बताया, “दोनों के शादी के कपड़े सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं। वो दोनों इस समय कपड़े के फैब्रिक चुन रहे हैं। कटरीना ने अपने पहनावे के लिए एक रॉ सिल्क नंबर चुना है, जो एक लहंगा होगा। शादी नवंबर-दिसंबर में होगी।”

विक्की को कटरीना के घर पर अक्सर किया जाता है स्पॉट

विक्की और कटरीना के रिश्ते की जब से अफवाहें उड़ीं हैं, तब से दोनों इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। हालांकि, दोनों अक्सर एक साथ नजर आ जाते हैं और कई बार विक्की को कटरीना के घर पर स्पॉट किया गया है। हाल ही में दोनों फिल्म ‘सरदार उधम’ की स्क्रीनिंग पर नजर आए थे। इस दौरान विक्की और कटरीना के गले लगने का वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे थे।

सनी ने भी रोका की खबरों को बताया था रूमर्स

इससे पहले जब विक्की के भाई सनी कौशल से रोका रूमर्स के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, “विक्की उस सुबह जिम गए हुए थे और तभी यह अफवाह आने लगी। जब वो जिम से लौटे तो उनके पैरेंट्स ने मजाक करते हुए उनसे पूछा, ‘अरे यार, तेरी इंगेजमेंट हो गई, मिठाई तो खिला दे।’ जिस पर विक्की ने जवाब देते हुए कहा, ‘जितनी असली इंगेजमेंट हुई है उतनी असली मिठाई भी खा लो’।” वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ ‘सूर्यवंशी’, ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं, विक्की कौशल फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें..

पूर्व अटॉर्नी जनरल ने की आर्यन खान की पैरवी

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply