Saturday , April 27 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / करनी का फल : अंकिता हत्याकांड में आरोपियों की बढ़ी मुसीबत, लगा गैंगस्टर और अब संपत्तियों की होगी जांच

करनी का फल : अंकिता हत्याकांड में आरोपियों की बढ़ी मुसीबत, लगा गैंगस्टर और अब संपत्तियों की होगी जांच

पौड़ी। अंकिता हत्याकांड को लेकर एक और बड़ी कार्रवाई हुई है। पौड़ी जिले की नवनियुक्त एसएसपी श्वेता चौबे ने पद संभालते ही आज रविवार को हत्याकांड के दोषियों पर कड़ा एक्शन लिया है।एसएसपी के निर्देश पर थाना लक्ष्मणझूला पुलिस ने तीनों आरोपियों (पुलकित आर्य, अंकित और सौरभ) के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसपी चौबे ने कहा कि अंकिता हत्याकांड के दोषियों पर गैंग्स्टर लगने के साथ ही उनकी परिसंपत्तियों की जांच भी की जाएगी।

आज रविवार को पौड़ी मुख्यालय में एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि अंकिता की हत्या के आरोपी जिले के गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा रिसोर्ट व उसके आसपास अनैतिक व्यापार, आपराधिक कृत्य कर अवैध रूप से धन अर्जित कर रहे थे। उन्होंने अंकिता की हत्या कर क्षेत्र की लोक शांति व्यवस्था को अस्त-व्यस्त करने का जघन्य अपराध किया है।एसएसपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण झूला को जरूरी दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं। कहा कि युवा पीढ़ी नशे की लत की शिकार हो रही है। जिससे युवाओं को मुक्त करना और नशे के कारोबार की चेन को तोड़ने के लिए पुलिस जिले में विशेष रूप से अभियान चलाएगी।हालांकि वनंत्रा रिसोर्ट में कौन सा वीआईपी आने वाला था, यह बात अंकिता की हत्या के एक माह बाद भी राज बनी हुई है। किसी को बचाने की कोशिश हो रही है या फिर वाकई यह वीआईपी कमरे वाली थ्योरी है। इन सब सवालों के जवाब एसआईटी अब तक नहीं खोज पाई है।

बता दें कि 18 सितंबर को अंकिता रहस्यमय ढंग से गायब हो गई थी। अगले दिन वनंत्रा के मालिक और उसे दोस्तों ने ही पटवारी पुलिस को सूचना दी थी, मगर पटवारी पुलिस अंकिता को खोजने में नाकाम रही। इस पर जांच रेगुलर पुलिस को दी गई। 22 सितंबर को पता चला कि अंकिता की वनंत्रा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके दोस्तों ने नहर में धक्का देकर हत्या कर दी थी। अगले दिन अंकिता का शव भी बरामद हो गया। इसके बाद अंकिता और उसके दोस्त की चैट वायरल हुई।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply