Wednesday , April 17 2024
Breaking News
Home / हटके ख़बर / Idea दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1.5 GB डाटा प्रतिदिन 70 दिनों के लिए, जानें कीमत

Idea दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1.5 GB डाटा प्रतिदिन 70 दिनों के लिए, जानें कीमत

देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी आइडिया ने जियो को टक्कर देने के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने 497 रुपये की कीमत में 1.5 GB प्रतिदिन 4G डाटा वाला प्लान पेश किया है। जिसकी वैलिडिटी 70 दिनों की है। आपको बता दें कि इस प्लान के तहत 70 दिनों तक रोज 1.5 GB 4G डाटा मिलेगा।

इसके साथ ही आइडिया से आइडिया के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है, जबकि दूसरे नेटवर्क के लिए 3,000 मिनट कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। 3,000 मिनट पूरे होने के बाद यूजर को स्टैंडर्ड रेट्स देने होंगे। आपको बता दें कि यह प्लान आइडिया के कुछ चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों के लिए है।

आपको बता दें कि आइडिया ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया था। इस ऑफर के तहत यूजर्स को मात्र 1 रुपये में अनलिमिटेड 4G इंटरनेट डाटा दिया जाएगा।

क्या है 1 रुपये वाला ऑफर?

इस ऑफर में यूजर को 1 रुपये में अनलिमिटेड 4G इंटरनेट डाटा दिया जाएगा। इसकी वैधता 1 घंटे की होगी। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर को अपने आइडिया नंबर से 411 डायल करना होगा। जो भी इंस्ट्रक्शन दिए जाएं, उन्हें फॉलो करें। इसके लिए आपके फोन में 1 रुपये से ज्यादा का बैलेंस होना चाहिए। ऐसा करने से यूजर को 1 घंटे के लिए 1 रुपये में अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा। आपको बता दें कि इस ऑफर का लाभ केवल वही यूजर्स उठा सकते हैं, जो फिलहाल आइडिया यूजर हैं। साथ ही उनके पास 4G स्मार्टफोन और आइडिया की 4G सिम होनी चाहिए।

About team HNI

Check Also

सामंथा और चैतन्य ने की अलग होने की घोषणा: तलाक

स्टार जोड़ी और इंटरनेट पसंदीदा सामंथा रुथ प्रभु अक्किनेनी और तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे …

Leave a Reply