Saturday , April 27 2024
Breaking News
Home / अपराध / उत्तराखंड : शराब ठेकेदार के मैनेजर पर फायरिंग कर 16 लाख लूटे

उत्तराखंड : शराब ठेकेदार के मैनेजर पर फायरिंग कर 16 लाख लूटे

हरिद्वार। बीती रात यहां एक शराब ठेकेदार के मैनेजर से लाखों रुपये की लूट का मामला सामने आया है। घटना कनखल थाना क्षेत्र में जगजीतपुर की है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात शराब की दुकान बंद कर ठेकेदार के पास रकम जमा करने जा रहे मैनेजर पर दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इसके बाद बदमाशों ने उनसे 16 लाख रुपए लूट लिये। 
मिली जानकारी के अनुसार शराब कारोबारी सागर जायसवाल के तीन ठेकों से मैनेजर किसी अन्य व्यक्ति के साथ लाखों की रकम लेकर आ रहा था। हमले में दो लोगों के घायल होने की भी जानकारी है। वहीं पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। बताया गया है कि बदमाश 16 लाख रुपए लूटकर ले गए हैं।
गौरतलब है कि हाल ही में रुड़की में भी बाइक सवार दो बदमाशों ने गैस एजेंसी के गोदाम पर लूट के इरादे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। एक गोली एजेंसी पर गैस लेकर आए ट्रक चालक के पैर में जा लगी, जिससे वह लहूलुहान हो गया था। फायरिंग के बाद बदमाश खुद को घिरता देख बिना लूट के ही फरार हो गए थे।पुलिस पूछताछ में कर्मचारियों और ट्रक चालक ने बताया था कि युवक पिस्टल लेकर अंदर आया और कहा कि गोली मार दूंगा, सब हाथ ऊपर करो। इस पर सभी ने सोचा कि, जो कर्मचारी सिलिंडर बांट रहा है, वह उसका कोई परिचित होगा और मजाक कर रहा है, लेकिन उसने तो सच में गोली चला दी जो एजेंसी पर गैस लेकर आए ट्रक चालक के पैर में जा लगी। इसके बाद लोगों को महसूस हुआ कि वह मजाक नहीं कर रहा था। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply