Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / चमोली। थराली ब्लाक के क्वारंटाइन केंद्र में एक किशोरी मिली पॉजिटिव, क्षेत्र में मची खलबली

चमोली। थराली ब्लाक के क्वारंटाइन केंद्र में एक किशोरी मिली पॉजिटिव, क्षेत्र में मची खलबली

  • अपनी मां के साथ गांव में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में रह रही थी दिल्ली से परिजनों संग अपने घर लौटी लड़की  

थराली से हरेंद्र बिष्ट।
थराली ब्लाक के एक गांव किमनी में एक बार फ़िर से कोरेंटाइन सेंटर में रह रही 17 वर्षीय लड़की के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद क्षेत्र में फिर से खलबली मच गई हैं। इससे पहले बीते 20 जून को देवाल ब्लाक का एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला था। जिसका भराणीसैण में उपचार चल रहा हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली से अपने परिवार  के साथ अपने घर किमनी लौटी लड़की अपने परिवार के साथ गांव में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में रह रही थी। जहां पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली के चिकित्सक एवं कोरोना सैंपलिंग में लगें डॉ. नवनीत चौधरी ने गत दिनों मां बेटी की सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा था।
आज बुधवार को उनकी रिपोर्ट मिली तो बेटी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जबकि उसकी मां की रिपोर्ट भी संदिग्ध है। डॉ. चौधरी ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव युवती की मां की संदिग्ध रिपोर्ट पर उसकी दुबारा सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। मां और बेटी दोनों को फेसिलिटी क्वारंटाइन सेंटर भराड़ीसैंण भेजा जा रहा हैं। यह परिवार भी दिल्ली से लौटा हैं। इनकी ट्रेवल हिस्ट्री का पता लगाया जा रहा हैं। चार दिनों के अन्दर दो कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने से क्षेत्र में खलबली मची हुई हैं।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply