Saturday , April 27 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून : फ्री में नहीं मिला खाना तो चौकी इंचार्ज का हंगामा, डीजीपी ने कराई जांच

देहरादून : फ्री में नहीं मिला खाना तो चौकी इंचार्ज का हंगामा, डीजीपी ने कराई जांच

देहरादून। यहां डोईवाला में एक रेस्टोरेंट के संचालक ने जौलीग्रांट चौकी इंचार्ज मुकेश डिमरी पर फ्री में खाना न देने पर हंगामा और अभद्रता करने का आरोप लगाया। रेस्टोरेंट संचालक ने आरोपी चौकी इंचार्ज के खिलाफ डीजीपी और एसएसपी से शिकायत की तो डीजीपी ने मामले में जांच बैठा दी है।
मामले के अनुसार डोईवाला के यथार्थ रेस्टोरेंट संचालक जगतपाल सिंह ने डीजीपी को शिकायती पत्र में बताया कि कुछ समय से जौलीग्रांट पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी और चौकी इंचार्ज उनके रेस्टोरेंट में आकर फ्री में भोजन कर चले जाते हैं। बीते मंगलवार को वह अपने परिवार के साथ शादी की सालगिरह मना रहे थे, तभी जौलीग्रांट चौकी का एक कॉन्स्टेबल होटल में आया और भोजन पैक करा कर चल दिया।
पैसे मांगने पर कॉन्स्टेबल ने गुस्सा दिखाया और भुगतान करके चला गया, लेकिन मंगलवार की रात करीब 10:30 बजे चौकी प्रभारी मुकेश डिमरी अपने कई सिपाहियों के साथ सायरन बजाते हुए वाहन से पहुंचे और रेस्टोरेंट में आकर हंगामा करने लगे। रेस्टोरेंट संचालक ने बताया कि सभी सीसीटीवी फुटेज उनके पास मौजूद हैं।
रेस्टोरेंट संचालक ने आरोप लगाया कि जौलीग्रांट चौकी प्रभारी आए दिन अपने मित्रों को फ्री का भोजन करने के लिए भेजते रहते हैं। संचालक की शादी की सालगिरह वाले दिन फ्री में भोजन न देने पर देर रात चौकी इंचार्ज ने रेस्टोरेंट में आकर हंगामा किया। जिसके बाद से होटल का स्टाफ डरा हुआ है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने जांच बैठा दी है। यह जांच डोईवाला कोतवाली प्रभारी आईपीएस चंद्रशेखर को सौंपी गई है। जांच अधिकारी ने मौके पर जाकर सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply