Friday , April 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / वांण में लोक जात के मौके पर देवाल ब्लाक के पदमल्ला ने जीती वॉलीबाल प्रतियोगिता

वांण में लोक जात के मौके पर देवाल ब्लाक के पदमल्ला ने जीती वॉलीबाल प्रतियोगिता

थराली से हरेंद्र बिष्ट।

मां नंदा देवी लोक जात के मौके पर लाटू वांण में आयोजित होने वाली वॉलीबाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच आज बुधवार को देवाल ब्लाक के पदमल्ला की टीम ने जीता। जबकि फ्रेन्ड क्लब वांण की टीम उपविजेता रही। फाइनल मैच के बाद एक समारोह में विजेता एवं उपविजेता टीमों को सम्मानित किया गया।

वांण में लोक जात के मौके पर नवयुवक मंगल दल द्वारा आयोजित वॉलीबाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच पदमल्ला एवं फ्रेंड क्लब वांण के बीच खेला गया। जिसमें पदमल्ला की टीम विजेता रही। इस बीच राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र भंडारी ने दिल्ली के एक अस्पताल से मोबाइल फोन से प्रतियोगियों, नंदा भक्तों एवं वांण गांव के ग्रामीणों को वेदनी बुग्याल में शांतिपूर्वक संपन्न हुई नंदा लोक जात की शुभकामनायें दीं। साथ ही वॉलीबाल प्रतियोगिता में भाग ले रही टीमों को बधाई दी। उन्होंने कहा, उनका प्रयास रहेगा कि वांण गांव में एक मिनी स्टेडियम का निर्माण किया जा सके। इस मौके पर वांण के लोगों ने जल्द उनके स्वस्थ होने की नंदा, लाटू से प्रार्थना की।
मैच का समापन होने के बाद देवाल के ब्लाक प्रमुख दर्शन दानू की अध्यक्षता में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में विजेता एवं उपविजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान की गई। इस अवसर पर हाटकल्याणी की जिपंस कृष्णा बिष्ट, प्रधान संघ अध्यक्ष राजेन्द्र बिष्ट, कनिष्ठ प्रमुख हीरा सिंह परिहार, वांण की प्रधान पुष्पा देवी, मंदोली प्रधान आनंद सिंह बिष्ट, युमद वांण के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह पंचोली, पूर्व अध्यक्ष मदन सिंह सुरागी, पूर्व क्षेपंस हीरा सिंह पहाड़ी, हरनी के पूर्व प्रधान गंगा सिंह, क्षेपंस पान सिंह तुलेरा, त्रिलोक राणा सहित अन्य लोगों ने विचार व्यक्त किए।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply