Friday , September 25 2020
Breaking News
Home / लाइफ़स्टाइल / कहीं आप इन संकतों को नजरअंदाज तो नहीं कर रहे

कहीं आप इन संकतों को नजरअंदाज तो नहीं कर रहे

जी-जान से मेहनत करने के बाद भी कार्यक्षेत्र में सफलता नहीं मिल रही या घर में तमाम जतन के बाद भी सुख शांति का वास नहीं हो पा रहा। वास्तु में बताया गया है कि ऐसे कई संकेत हैं जो हमें बताते हैं कि हमारे आसपास जो हो रहा है वह ठीक नहीं है। अक्सर हम इन बातों को नजरअंदाज कर देते हैं, लेकिन इन्हें देखते ही हमें तुरंत सावधान हो जाना चाहिए। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में।

घर के दरवाजे, अलमारी या खिड़कियों में दीमक लग गई है या फिर घर के किसी कोने में मधुमक्खियों ने छत्ता बना लिया है तो इसे शुभ नहीं माना जाता। घर में चींटियों की उपस्थिति भी संकेत देती हैं। अगर घर में काली चींटियां आ जाएं तो माना जाता है कि घर में बरकत आती है, लेकिन लाल चींटियां आ जाएं तो यह किसी बड़ी हानि का संकेत देती हैं। शयनकक्ष में अगर जूठे बर्तन रखे जाते हैं तो यह घर की महिला के स्वास्थ्य पर विपरीत असर करता है।

घर में बनी सीढ़ी के नीचे बैठकर कोई भी कार्य न करें। घर के मुख्य दरवाजे को हमेशा सजाकर रखें। खिड़की-दरवाजे हमेशा साफ होने चाहिए। घर की पूर्व-उत्तर दिशा में घड़ी लगाने से बुरा समय टल जाता है। घर में अचानक काले चूहे दिखने लगें तो सावधान हो जाएं, यह किसी बड़े नुकसान के होने का संकेत है। घर के प्रवेश द्वार की ओर कभी पैर करके न सोएं। यदि आमदनी से ज्यादा खर्चा हो रहा है तो पूजा कक्ष में लाल रंग का प्रयोग अधिक करें।

loading...

About team HNI

Check Also

वीडियो :इस लड़की ने खुलेआम चाचा को अपने जिस्म से खेलने का दिया ऑफर,फिर दोनों हो गये शुरू

लड़की ने खुलेआम चाचा को किया इनवाइट, फिर दोनों चालू लड़की ने खुलेआम चाचा को किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *