Monday , July 22 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: 24 साल के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, 10 मई को होनी थी शादी…

उत्तराखंड: 24 साल के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, 10 मई को होनी थी शादी…

लक्सर। हरिद्वार जिले के लक्सर में संदिग्ध परिस्थितियों में 24 साल के युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक की 10 मई को ही शादी होने वाली थी। मृतक की पहचान मोनू (24) के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार मोनू के पिता ने बताया कि उसके छोटे बेटे मोनू की 10 मई को शादी होनी थी। शादी को लेकर घर में मरम्मत का काम चल रहा था। मोनू अपने कमरे में टाइल्स लगवाने की बात कर रहा था। जिसे लेकर पिता और बेटे के बीच बहस हो गई थी। पिता का कहना है कि बहस के बाद मोनू घर से चला गया था। मोनू जब शाम को भी घर वापस नहीं लौटा तो उन्होंने उसे फोन किया। मोनू ने कहा कि वो वे खेत में पानी दे रहा है, लेकिन सुबह तक भी मोनू घर नहीं लौटा तो परिजन उसे खेत पर देखने के लिए चले गए। लेकिन मोनू खेत में भी नहीं दिखा। परिजनों ने मोनू को इधर-उधर ढूंढा तो उसका शव पेड़ के पास पड़ा मिला जिसे देख परिजनों के होश उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। चौकी प्रभारी लोकपाल परमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: क्रिकेट खेल कर लौट रहे किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, क्षत-विक्षत मिला शव

देवप्रयाग। उत्तराखंड में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ रहा है। गुलदार के आतंक से लोगों …

Leave a Reply