Wednesday , May 1 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : टोल मांगने पर कार सवार युवकों ने टोल कर्मियों पर किया हमला, दो घायल

उत्तराखंड : टोल मांगने पर कार सवार युवकों ने टोल कर्मियों पर किया हमला, दो घायल

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर जिले में कार सवार चार युवकों ने टोल मांगने पर कर्मचारियों पर तलवार से हमला कर दिया। हमले में दो टोल कर्मचारी घायल हो गए हैं। वहीं आरोप लगाया गया है कि पुलिस के सुपुर्द करने के बावजूद उन्हें चौकी से छोड़ दिया गया। वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह रुद्रपुर से किच्छा की तरफ कार सवार चार युवक जा रहे थे। सुबह करीब 7:45 बजे वह चुटकी देवरिया स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के टोल प्लाजा पर पहुंचे। जहां कर्मचारी ने चालक से टोल देने को कहा।
आरोप है कि चारों युवकों ने खुद को धार्मिक यात्रा में बताते हुए टोल देने से मना कर दिया। कहा कि पूरे भारत में उनका कहीं भी टोल नहीं लगता है। ऐसे में कर्मचारी ने टोल से छूट पाने वाले लोगों में उन्हें शामिल होना न बताकर धनराशि देने को कहा। आरोप है कि चारों युवकों ने उनके साथ बदतमीजी और गाली-गलौज करनी शुरू कर दी।

आरोप है कि इस दौरान कार सवार ने 11 नम्बर लेन के टोल कर्मचारी के ऊपर तलवार से हमला कर दिया। कर्मचारी अजय कुमार ने बताया कि वह छूट देने से मना कर रहा था और उसने कहा कि यदि वह छूट की श्रेणी में आते हैं तो सीनियर से बात कर सकते हैं। ऐसे में उन्होंने बदतमीजी और गाली देते हुए खुद ही टोल का गेट खोलने का प्रयास किया। मना करने पर उन्होंने तलवार से हमला कर दिया। वहीं सहकर्मी को बचाने आए दूसरे कर्मचारी अरुण कुमार पर भी तलवार से हमला किया गया।
पूरी घटना टोल नाके पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जो कि विभिन्न सोशल मीडिया समूहों में वायरल हो रही है। मामला वायरल होने के बाद किच्छा कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि चारों युवक अमृतसर से चलकर नानकमत्ता जा रहे थे। घायलों की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है। घायलों के मेडिकल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply