Tuesday , November 12 2019
Breaking News
Home / हटके ख़बर / सावधान!!! तो इस कारण से महिला बनाती है गैर मर्द से संबंध

सावधान!!! तो इस कारण से महिला बनाती है गैर मर्द से संबंध

कुछ मर्द इसे अपने अनरूप ढालने की कोशिश करने लगते हैं। जिसमें महिला की इच्छा को नजरअंदाज कर के अपनी मर्जी के अनुसार सेक्स करते है। लेकिन अपनी इस मनामनी के दौरान वो भूल जाते हैं की जो सेक्स का आनंद वो ले रहे है क्या वही चरम सुख उनकी महिला साथी को मिल रहा है। अगर महिला को सेक्स का आनंद नही मिला उन्हें मन की खुशी नही मिली तो उस दौरान उनका आकर्षण उस मर्द की तरह होता है जिसे देखने के बाद उनके मन में खुशी जगने लगती है। जरुरी नही है की सेक्स के कारण महिला दुसरे मर्द से रिश्ते बनाती है। इसके पीछे कई कारण है जिसके कुछ पहलु के बारें में हम आपको आज बतातें हैं।

सेक्स में अंसतुष्टि – सेक्स के दौरान महिला अपने पति से उसी तरह की सेक्स का उम्मदी करती है जो पति को अपनी पत्नी से होता है। अमूमन मर्द सेक्स जल्दी जल्दी कर के सो जातें हैं। उन्हें इस बात का आभास नही होता है की उनकी पत्नी सेक्स से संतुष्ट हुई की नही। इस लिए सेक्स के दौरान थोड़ी बातें करें और मस्ती जिससे सेक्स की अवधि बढ़ेगी और दोनों को चरम आनंद मिलेगा।

घर में अकेलापन – एक कारण ऐसा भी देखा गया है की मर्द अक्सर अपने दफ्तर के काम में इतना बिजी हो जातें हैं की घर पर आने के बाद भी फोन से चिपके रहते हैं। इस तरह का व्यवहार महिला को अकेलापन महूसस करवाता है। जिसके बाद वो ऐसे इंसान के करीब जाने लगती है जो उनसे बातें करें, उनसे मस्ती करें और अकेलपन दूर करे।

आपस में मनमुटाव – अक्सर आपसी झगड़े के कारण पुरुष और स्त्री एक दुसरे के करीब नही आती है। और रात में सोने का बहाना बनाती हैं। लेकिन इस दौरान अगर महिला के जीवन में किसी अन्य शख्स की इंट्री हो और वो उसे टाइम दे और उसकी खूबसूरती की तारीफ करें तो वो उसके साथ सेक्स करने में कोई परहेज नही करती है।

सेक्स में कमजोर और कम ज्ञान: लड़कियों को अक्सर सेक्स के दौरान अलग अलग पोजीशन और कुछ हटकर सेक्स करने की आस होती है। लेकिन मर्द बिस्तर पर आते ही टूट पडतें हैं और फिर सो जातें हैं। इस सिर्फ वासना की पूर्ति कहा जा सकता है। लेकिन एक यह भी कारण होता की महिला दुसरे पुरुष से सेक्स करने का विचार करने लगती है।

loading...

About team HNI

Check Also

Idea दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1.5 GB डाटा प्रतिदिन 70 दिनों के लिए, जानें कीमत

देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी आइडिया ने जियो को टक्कर देने के लिए नया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *